सास को मिली थी पेंशन की रकम, हिस्सा नहीं मिलने पर पत्नी पर केरोसिन डालकर लगा दी आग, बेटी के बयान ने पिता को सलाखाें के पीछे पहुंचाया

जबलपुरमेंपतिनेपैसोंकीलालचमेंमहिलाकोकेरोसिनडालकरजिंदाजलादिया।उसेगंभीरहालतमेंअस्पतालमेंभर्तीकरायाऔरझूठबोलाकिउसनेखुदहीआगलगालीहै।महिलाकीमौतहोगई,लेकिनआठसालकीबेटीनेसबकुछदेखाथा।उसनेपुलिसकोबयानदिए,जिसपरआरोपीसलाखोंकेपीछेपहुंचगया।आरोपीनेससुरकीमौतकेबादसासकोपेंशनदिलानेमेंकोर्टमेंमददकीथी।सासको8लाखरुपएमिले।इसमेंहिस्सानमिलनेपरउसनेपत्नीकोमारडाला।

बेलबागपुलिसकेमुताबिकप्रेमसागरनिवासीनीलूनन्हेट(30)को15जुलाईकीशाम5बजेमेडिकलकॉलेजमेंभर्तीकरायागयाथा।वह95प्रतिशतसेअधिकझुलसगईथी।पतिनरेंद्रकुमारनन्हेटनेउसेभर्तीकरायाथा।नरेंद्रनेपुलिसकोबयानमेंबतायाथाकिवहनगरनिगममेंड्राइवरहै।15जुलाईकीशामवहघरपरथा।खानाखानेकेबादआगेवालेकमरेमेंटीवीदेखरहाथा।

उसकीपत्नीनीलूपूजाकरनेकेलिएअंदरचलीगई।थोड़ीदेरमेंनीलूछतकीसीढ़ीचढ़तेहुएगिरगई।आवाजसुनकरवहपहुंचातोदेखाकिवहजलरहीथी।उसनेकंबलडालकरआगबुझाईऔरपरिवारजनकेसाथविक्टोरियाऔरफिरमेडिकललेगयाथा।वहां16जुलाईकीसुबह5बजेउसकीमौतहोगईथी।

बेटीकेबयानसेपकड़ागया

बेलबागपुलिसनेमर्गकायमकरमामलाजांचमेंलियाथा।नरेंद्रकीआठसालकीबेटीट्विंकलनेपिताकोसलाखोंकेपीछेपहुंचादिया।दरअसलट्विंकलनेपिताकीकरतूतपुलिसकोबतादिया।बेटीनेबतायाकि15जुलाईकीशाम7बजेपापानरेन्द्रउसकीमांनीलूकामुंहदबाकरकमरेमेंलेगए।वहांकुप्पेमेंरखेकेरोसिनडालकरआगलगादीथी।नीलूकीमांफूलमतीनेबयानमेंबतायाकिउसकेपतिकेनिधनकेबादपेंशनकीराशिकेलिएसिहोराकोर्टमेंकेसचलरहाथा।

चारमाहपहलेसासकेसजीतगई।उसेआठलाखरुपएमिलेथे।सासकेद्वारानरेंद्रकोहिस्सानहींदेनेपरनरेंद्रऔरउसकीपत्नीनीलूकेबीच4माहसेविवादहोनेलगाथा।इसीविवादमेंआखिरउसनेपत्नीकोमारडाला।बेलबागपुलिसनेआरोपीकेखिलाफहत्याऔरप्रताड़नाकाप्रकरणदर्जकरगिरफ्तारकरलिया।शुक्रवारकोउसेकोर्टमेंपेशकियाजाएगा।