Delhi NCR: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने राहुल भाटी मर्डर केस में किया बड़ा खुलासा! बहन पर गलत नजर रखने पर दोस्त ने ही की थी हत्या; आरोपी गिरफ्तार

Delhi-NCRसेसटेग्रेटरनोएडा(GreaterNoida)मेंहुएमर्डरकेस(MurderCase)मेंपुलिसनेबीतेरविवारकोबड़ाखुलासाकियाहै.जहांपरपल्लागांवकेरहनेवालेबसपानेताकेबेटेकीहत्याउसकेदोस्तनेहीकीथी.पुलिसकेअनुसार,बसपानेताकाबेटाआरोपीकीबहनपरगंदीनजररखताथा.इसकेकारणउसनेइसवारदातकोअंजामदिया.पुलिसअधिकारीनेबतायाकिगोलीमारनेसेपहलेआरोपीनेउसकेसाथइंस्टाग्रामरीलबनाईथी.हालांकिइसमामलेमेंपुलिसनेहत्याकांडकाखुलासाकरतेहुएअवैधपिस्टल,तीनकारतूस,बाइकवहत्याकेसमयपहनेहुएखूनसेसनेकपड़ेभीबरामदकिएहैं.वहीं,आरोपीयुवकबीजेपीकेजिलाध्यक्षकाभतीजाहै.

दरअसल,येमामलाग्रेटरनोएडाकेपल्लागांवकाहै.जहांकेरहनेवालेबसपाकेमेरठमंडलकेपूर्वकोऑर्डिनेटरहरगोविंदभाटीकेबेटेराहुलभाटी(30)कीबीतेशुक्रवारकोगोलीमारकरहत्याकरदीगईथी.पुलिसअधिकारियोंकेमुताबिकराहुलकाशवसूरजपुरकोतवालीइलाकेमेंजुनपतगांवकेपासरोडकेकिनारेलावारिसहालतमेंपड़ामिलाथा.हालांकिइसमामलेमेंमृतककेपरिवारवालोंनेबेटेकीहत्याकामुकदमादर्जकरायाथा.

CCTVफुटेजकेजरिएहुआबड़ाखुलासा

वहीं,ग्रेटरनोएडाकेDCPनेबतायाकिपुलिसद्वाराकीगईहत्याकीजांच-पड़तालकेदौरानपुलिसकोCCTVफुटेजऔरसोशलमीडियाकेजरिएठोससुरागमिलेथे.हालांकिCCTVफुटेजमेंबाइकपरबैठकरजिसयुवककेसाथराहुलजारहाथा,उसकीपहचानगांवकेहीप्रवेश(20)केरूपमेंहुई.फिलहालपुलिसनेइसमामलेमेंबीतेकलयानिकिरविवारकोहत्याकेआरोपीप्रवेशकोथापखेड़ामोड़केपाससेगिरफ्तारकरलिया.इसदौरानआरोपीनेपुलिसकेसामनेअपनाजुर्मकबूलकरलियाहै.

टृयूशनफीसमांगनेपरशुरूहुआथाविवाद

बतादेंकिपुलिसद्वाराकीगईपूछताछमेंआरोपीनेबतायाकिमृतकराहुलभाटीउसकीबहनपरगंदीनजररखताथा.इसदौरानआरोपीप्रवेशकीबहनट्यूशनपढ़ातीहै.हालांकिइसदौरानउसकेपासमृतकराहुलकेघरकेबच्चेपढ़नेआतेथे.ऐसेमेंलगभग10दिनपहलेटयूशनफीसमांगनेपरराहुलनेगलतभाषाकाइस्तेमालकियाथा.वहीं,इसबातसेनाराजप्रवेशकोखराबलगीहै.इसकेबादआरोपीनेराहुलको जानसेमारनेकीयोजनाबनाली.

जानिएक्याहैंपूरामामला?

गौरतलबहैकिइसमामलेमेंDCPनेबतायाकिबीते11फरवरीकोप्रवेशनेराहुलभाटीकोगांवकेबाहररेलवेफाटकपरबुलाया.इसदौरानवोअपनीबाइकपरबैठाकरभट्टागोलचक्करपरआगया.ऐसेमेंराहुलनेअपनीबाइकरेलवेफाटककेपासखड़ीकरदीथी.दहांपरआरोपीदोस्तराहुलकोजुनपतगोलचक्करकेपाससुनसानरास्तेकीओरलेगया.जहांपरआरोपीनेराहुलकेसाथइंस्टाग्रामरीलबनाईथी.इसदौरानवहकहरहाहैकिवहअपनेदोस्तकेसाथघूमनेआयाहै.वहीं,परआरोपीनेगर्दनकेपासपिस्टलसटाकरगोलीमारदी.वहीं,इसकेबादआरोपीप्रवेशघरपहुंचाऔरखूनलगेकपड़े,पिस्टलवकारतूसछिपाकररखदिए.

पुलिसनेआरोपीकोकियागिरफ्तार

इसमामलेमेंपुलिसअधिकारीनेबतायाकिआरोपीकीगिरफ्तारीकेबादउसकीनिशानदेहीपरहत्यामेंइस्तेमालकिएगएअवैधपिस्टल,3कारतूस,बाइकवहत्याकेसमयपहनेहुएखूनसेसनेकपड़ेउसकेघरसेबरामदकिएहैं.इसदौरानपुलिसअधिकारीनेबतायाकिदोनोंपक्षोंकेबीचकोईपुरानीरंजिशनहींथी.फिलहाल,पुलिसमामलेकीजांचपड़तालअभीऔरकीजारहीहै.

येभीपढ़ें:MCDElection2022:दिल्लीमेंदोमहीनेबादएमसीडीचुनाव,BJP-AAPऔरकांग्रेसनेअभीसेतैयारकिएनारे,इसतरहकरेंगेप्रचार

येभीपढ़ें:DelhiCoronaUpdate:कोरोनाकेमामलोंमेंगिरावटकेसाथ804नएकेसऔर12मरीजोंकीमौत,घटकर1.50फीसदीहुईसंक्रमणदर