Bihar: भागलपुर में बम ब्लास्ट में 12 लोगों की मौत, 4 घर पूरी तरह जमींदोज; पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की बात

बिहारकेभागलपुरमेंबमब्लास्ट(BombblastinBhagalpur)में12लोगोंकीमौतहोगईहै.सुबहनौबजेकेबादएकबच्चेसमेततीनलोगोंकेशवनिकालेगएहैं.मलबेमेंअभीभीकईऔरलोगोंकेदबेहोनेकीआशंकाहै.यहांजिलेकेततारपुरथानाक्षेत्रकेकाजवलीचकयतीमखानाकेपासभीषणब्लास्टहोनेकेबाद12लोगोंकीमौतहोगईहै.ब्लास्टगुरुवारदेररातहुआहै.विस्फोटइतनाजबरदस्तथा4 घरपूरीतरहसेजमींदोजहोगयाहै.इसकेसाथहीकईऔरघरभीक्षतिग्रस्तहैं.

ब्लास्टकीघटनाकेबादप्रधानमंत्रीनरेंद्रमोदीनेदुखजाहिरकिुयाहै.उन्होंनेट्वीटकरकहा-बिहारकेभागलपुरमेंविस्फोटसेहुईमौतकीखबरदर्दनाकहै.मैंघायलोंकेशीघ्रस्वस्थहोनेकीकामनाकरताहूं.मैंनेघटनाकेसंबंधमेंसीएमनीतीशकुमारसेबातकी.प्रशासनराहतऔरबचावकार्यमेंलगाहुआहै.पीड़ितोंकीहरसंभवमददकीजारहीहै.

तोवहींबिहारकेमंत्रीशाहनवाज़हुसैननेघटनाकोलेकरकहाकि,भागलपुरकीघटनामें12लोगोंकीमृत्युहोगईहैजबकिकई लोगअस्पतालमेंभर्तीहैं.अभीभीघटनास्थलपरमलबाहटायाजारहाहै।पुलिससभीपहलुओंकीजांचकररहीहै.

मलबेमेंकईलोगोंकेदबेहोनेकीआशंका

घटनाकोतवालीथानेसेमहज100मीटरकीदूरीपरस्थितएकमकानकीहै.इसब्लास्टसेएकतीनमंजिलामकानजमींदोजहोगया.घटनाकीजानकारीपरडीआईजीसुजीतकुमार,डीएमसुब्रतकुमारसेन,एसएसपीबाबूरामभीमौकेपरपहुंचगएहैं.

इलाकेमेंबनाएजातेहैंपटाखे

घटनाकेबारेमेंकहाजारहाहैकिइसइलाकेमेपटाखेबनानेकाकामकियाजाताहै.इसकेसाथहीपुलिसइसेब्लास्टकेएंगलसेभीदेखरहीहै.भागलपुरपुलिसकोकुछदिनोंपहलेIBनेभीअलर्टकियाथाऔरयहांसंदिग्धगतिविधियोंकीबातकहीथी.तोवहींस्थानीयलोगोंकेमुताबिकसब-ए-बारातकेलिएघरमेंबमबनायाजारहाथा,जिसकेबादयेब्लास्टहुआहै.तोवहींDIGसुजीतकुमारकाकहनाहैकिFSLकीटीमजांचकररहीहै.इसकेबादहीस्पष्टहोपाएगाकियहकिसतरहकाविस्फोटथा.तोवहींभागलपुरकेडीएमसुब्रतकुमारनेबतायाहैमामलेकीजांचकीजारहीहै.घायलोंकोअस्पतालपहुंचायाजारहाहै.जांचकेबादहीब्लास्टकेबारेमेंज्यादाजानकारीमिलपाएगी.

Bihar:बिहारकाएकगांवजहांपुलिसनहींकुलदेवताकेडरसेलोगनहींपीतेहैंशराब,दावासातसौसालोंसेयहांहैशराबबंदी